Amanda Seyfried – 19 साल की उम्र में न्यूड सीन देने का एक्ट्रेस को पछतावा, बताया क्यों करना पड़ा

Amanda Seyfried pic

amanda सेफ्रिड का जन्म १९८५ में हुआ. उन्होंने ११ साल के उम्र में चाइल्ड मॉडल के रूप में अपनी कैरिअर की शुरुवात की बाद में उन्होंने १५ साल मी उम्र में सिनेमा मिला. उन्होंने. स्वीकार किया की जब वह १९ साल की थी, तब उन्हें नग्न सीन को फिल्माने में असहजता महसूस हुई. लेकिन उन्हें लगा की मेरी नौकरी बनाये रखने की लिय उन्हें ऐसा करना होगा.

सेफ्रेड ने अपने अभिनय कैरिअर की शुरुवात तब की थी उन्हें जब वह मीन गर्ल और वेरोंनिका मार्स जैसी किशोर हिट फिल्मो में जाने से  पहले सोप ओपेरा में १५ साल की थी. पोर्टर पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार के दौरान सेफ्रिड ने अभिनय में अपने शुरुवाती वर्षो को याद किया और कहा  की वह चाहती   थी की वह  अब शुरू कर रही  थी क्योकि अतरंगता समन्वयक अधिक आम है और अभिनेता सीन के बारे में असहज होने  के बारे में बोल सकते है.

सेफ्रेड ने कहा मुझे पता है क्यों की में १९ साल  की थी और मै किसी को परेशान नहीं करना चाहती   थी और मै अपना  काम चालू रखना चाहती  थी. इसीलिय अतरंगता समन्वयक पेशेवर जो अभिनेताओं के भीच अंतरंग सीन को कोरियोग्राफ करने में मदत करते है. हाल के वर्षो में केवल कुछ फिल्म सेटों पर आम हो गई है. कही अभिनेताओं ने हाल ही में इस बदलाव के बारे में बात की है कैसे उन्होंने सेक्स सीन  या नग्नता को फिल्माने में अधिक सहज बना दिया है.

हॉल,जिसका उल्लेक बीन ने संडे टाइम्स के साक्षात्कार में किया था, जो अपने थेटर अनुभव के कारन किसी भी चीज के लिय तैयार था ने ट्विटर पर स्पस्ट किया की वह बीन के आसपास आरामदायक महसूस करती थी. लेकिन उसे एक अंतरंगता समन्वयक के लिय पूछने में कोई   समस्या नहीं थी यदि वह कभी  महसूस किया अजीब स्थूल अधिक उजागर है.

मुझे लगता है. की अंतरंगता समन्वयक सेट के लिय एक स्वागत योग्य अतिरिक्त है और सोचते है की वह वे अन्य सीन में अनुभव किय गय आघात के साथ भी मदत कर सकते है