अभी से ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग: रणबीर कपूर- अलिया भट्ट की फिल्म की शुरुवात 27000  टिकट बिके; 22 करोड़ रुपये की उम्मीद 

रिपोर्ट्स और खबरे के मुताबिक brahmastra advance booking पॉजिटिव नोट पर शुरू हो गयी है. अलिया भट्ट- रणबीर कपूर अभिनीत यह फिल्म 9 सितंबर को   रीलज होने वाली है.

दोस्तों आपको  मालूम है क्या अलिया भट्ट रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 9 सितंबर से सब जगह पर रीलिज होनी वाली है. आपको मालूम है इस  फिल्म  की शुरुवात 5 साल से काम शुरू हुआ था. अयान मुखर्जी निर्देशित यह फिल्म कही सालो  से बन  रही है. आपको तो पता  है अभी बॉलीवुड के सभी  फिल्म  पर बॉयकाट का संकट मंडरा  हुआ है.

उद्योगव्यापी यह फिल्म पर बहिष्कार  का अभी  भी संकट  है. पर इस परिस्थिति में यह फिल्म ने पॉजिटिव रूप अपनी अग्रिम बुकिंग शुरू की है. आपको पता है क्या अभी प्री बुकिंग चालू हो गयी है. प्री बुकिंग बीच इस फिल्म ने 24 घंटे के भी कम  समय में फिल्म ने तीन राष्ट्रीय श्रुखलाओं पिविआर आईनोक्स और सिनेपोलिस में लगभग 27000 टिकट बेच गए है.

पिंकविला के रिपोर्ट  के अनुसार आईमैक्स शो  भी दर्शको को आकर्षित कर रहे है. यह ध्यान देना चाहिए के अग्रिम बुकिंग के लिए वर्तमानं में फिल्म का केवल 3D संस्करण उपलब्ध है. नियमित 2डी संस्करण के टिकट अगले  सप्ताह लाइव होने की उम्मीद है.

आपको पता है क्या इस  फिल्म स्टार कास्ट?

आपको पता है क्या इस  फिल्म स्टार कास्ट में मुख्य जोड़ी है. इसलिय दर्शको की  इसमें ज्यादा रूचि दिखाई दे रही है. इस  फिल्म  महानायक अभिताभ बचन, और नागार्जुन महत्वपूर्ण भूमिका में आपको दिखाई देने वाले है.  वही शारुख खान भी इस फिल्म में आपको दिखाई देने वाले है.

रिपोर्ट के अनुसार यह  फिल्म  बहोत उद्योग का अनुमान लगाया जा  रहा है. वर्तमान  में ब्रह्मास्त्र के शुरुवाती दिन के आकडे लगभग 18-22 करोड़ रुपये  है.  हालांकि इस पर टिकटों की  बिक्री जारी  रहने पर यह संख्या बड सकती है.

पिंकविला रिपोर्ट  में हलाकि कहा गया है. सभी बाजारों में बुकिंग उत्साहजनक परिस्थिति रही है. उसमे आपको पता है की कैसे पटना  के साइन पोलिस ने महज पांच घंटे में 350 टिकट बेचे और मालिक ने साझा किया की वह सोमवार शाम तक बिक जाने  की उम्मीद कर रहे है. हिंदी सर्किट में राजमौली महाकाव्य और आरआर से बेहतर है.

आरआर राजमौली और जूनियर एनटीआर टीम के समर्थन करने के लिय शामिल हुए.

ब्रह्मस्त्र  की टीम भी अपने तरफ से बहोत कोशिश में है की फिल्म की pramotion  बहोत अच्छे से चालू रहे. हलाकि निर्माता करण जोहर हैद्राबाद में एक प्रेस कॉन्फरन्स के दरम्यान जिसमे आरआर राजमौली और जूनियर एनटीआर टीम के समर्थन करने के लिय शामिल हुए.

इस कार्यक्रम के दरम्यान में राजमौली  ने अयान के ब्रह्मास्त्र के प्रति जूनून के बारे में बात की, और स्वीकार किया की इस फिल्म के बारे में सुनकर उनकी बचपन की कल्पनाये जीवन में आ गयी है. करण जोहर जिस तरह के सिनेमा बनाते है. और में  भी बनाता हु. उसमे  बहोत अंतर है.

लेकिन में  सिनेमा के लिये उनके जूनून की प्रशंसा करता हु. उन्होंने मुझे पाच साल पहले उन्होंने मुझे अयान  मुखर्जी नामक एक पागल लडके  के साथ  ब्रह्मास्त्र  के बारे में बताया  उनके प्रति मेरे मन में जो  सन्मान था. उसके कारन में सहमत हो  गया.  मुझे फिल्म के बारे में कुछ भी नहीं पता था.  जब अयान ने मुझे इन  अस्त्र के बारे में  बताना शुरू किया.

तो मेरी बचपन की सारी कल्पना जिवंत हो गयी उन्होंने इन फिल्म को बनाने में  बहोत उर्जा लगाई है. हथियार के इस्तेमाल को लेकर हर कोई भावना रूप से आरोपित है. इस तरह के फिल्म को सपोर्ट करने की बहोत जरुरत है.  यह हमारी संस्कृति और लोककथाओ में मौजूद महाशातियो के बारे में है. ब्रह्मास्त्र के बारे में सब भारतीय परंपरा में है. में दक्षिण के के बाजारों में फिल्म का प्रतिनिधित्व करने के लिय हर संभव कोशिश कर रहा हु.

आपको पता है क्या रिपोर्ट से मुताबिक,  ब्रह्मास्त्र को 410 करोड़ के बड़े बजट में बनाया गया है. जिससे यह अब तक की सबसी महँगी हिन्दी फिल्म बन गयी है. यह फिल्म शुक्रवार सिनेमा घरो में दस्तक देगी. आशा करता हु यह ब्लॉग आपको पसंद आया होगा. मेरे पोस्ट के प्रति अपनी प्रसन्नता  और उसुकता को दर्शाने के लिए कृपया इस पोस्ट को सोशल नेटवर्क पर शेर जरुर की जिए.